ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े ने दी अहम जानकारी, कहा- केस में बिटकॉइन का एंगल सामने आया है

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 10:09 AM (IST)

मुंबई- मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई निदेशक समीर वानखेड़े ने बुधवार को बताया कि अब तक इस केस में 16 लोगों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।  उन्होंने बताया कि मामले में बिटकॉइन का एंगल भी सामने आया है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है। 
 

बता दें कि  एनसीबी ने 2 अक्टूबर को क्रूज पर चल रही पार्टी में छापा मारा था, जिसके बाद मौके से अधिकारियों ने ड्रग्स जब्त किए थे और इसदौरान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी एनसीबी ने हिरासत में लिया था।
 

मामले में कुल 16 गिरफ्तारियां हुई,जांच जारी है
 वानखेड़े ने कहा कि मामले में कुल 16 गिरफ्तारियां हुई हैं, जांच जारी है, कुछ कड़ियां (बिटकॉइन) से जुड़ी मिली हैं, लेकिन उन्हें अभी साझा नहीं कर सकते, यह जांच में बाधा डालेंगी। बुधवार को मुंबई की कोर्ट ने क्रूज पर ड्रग मामले में गिरफ्तार हुए चार और लोगों को 14 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।
 

बता दें कि सोमवार को आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धामनचा, विक्रांत चोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जयसवाल को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद बाद सभी को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था।  वानखेड़े के अनुसार, ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, सभी को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News