बीरभूम हिंसा: हमें घर में बंद कर आग लगा दी है, मदद के लिए जल्दी पुलिस भेजो...सुबह जली मिली नवदंपत्ति की लाश

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 10:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा के सिलसिले में अब तक कम से कम 22 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस हिंसा में आठ लोगों की जान चली गई थी। रामपुरहाट के बोगतुई गांव में मंगलवार को तड़के करीब एक दर्जन मकानों में कथित तौर पर आग लगा देने से दो बच्चों समेत कुल आठ लोगों की जलकर मौत हो गई।

 

यह घटना सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पंचायत स्तर के नेता भादू शेख की कथित हत्या के कुछ घंटों के भीतर हुई। तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या के बाद रामपुरहाट शहर के बाहरी इलाके में स्थित बोगतुई गांव में करीब एक दर्जन मकानों पर कथित तौर पर पेट्रोल बम से हमला कर आग लगा दी गई थी। इसी बीच इसी घटना से जुड़ी एक दर्दनाक मामला सामने आया है।

 

मारे गए लोगों में एक नव दंपति भी शामिल
बताया जा रहा है कि बीरभूम हिंसा में मारे गए लोगों में एक नव दंपति भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक शबे बारात की खुशी में लिली खातून अपने पति काजी साजीदुर के साथ बगतुई गांव में अपने मायके आई थी।

 

सोमवार रात 12 बजे साजीदुर का अपने दोस्त काजी माहिम के पास थरथराती आवाज में फोन आया। साजीदुर ने फोन पर अपने दोस्त को बताया कि उन लोगों को एक घर में बंद कर आग लगा दी गई है। किसी तरह पुलिस को यहां भेजो और हमें बचाओ। साजीदुर के दोस्त माहिम ने यह बात उसके पिता को बताई लेकिन जब तक मदद पहुंचती तब तक उन लोगों की मौत हो गई थी। मंगलवार सुबह लिली और साजीदुर की जली हुई लाश मिली। दोनों की जनवरी में ही शादी हुई थी। साजीदुर के घर नानुर में मातम पसरा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News