CDS रावत के निधन से पूरे देश में गमगीन माहौल, इंडियन आर्मी ने भी किया सलाम, कहा- दिल से निकलेगी न मरकर भी वतन की उल्फत

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 10:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के कुन्‍नूर में खराब मौसम की ही वजह से हुए हेलिकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्‍त में चीफ ऑफ डिफेंस स्‍टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 11 लोगों ने अपनी जान गंवाई।  सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर जहां पूरा देश गमगीन है वहीं  इंडियन आर्मी ने भी ट्वीट कर दुख व्यक्त किया। भारतीय सेना  ने सीडीएस बिपिन रावत को 'भारत का वीर सपूत' कहा है. जानिए ट्वीट में क्या लिखा है।

भारतीय सेना ने आज सुबह सीडीएस बिपिन रावत की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, ''दिल से निकलेगी न मर कर भी वतन की उल्फत, मेरी मिट्टी से भी खुशबू-ए-वफा आएगी- लाल चन्द फ़लक.''

 अपने इस ट्वीट में भारतीय सेना ने एक लिंक भी शेयर किया है, जिसपर क्लिक करके लोग सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे सकते हैं. भारतीय सेना ने लिखा है, ''भारत के वीर सपूत जनरल #BipinRawat #CDS को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए क्लिक करें इस लिंक पर https://generalbipinrawattributes.in.
 
बता दें कि सीडीएस बिपिन रावत का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान गृह में होगा, यहां सुबह 11 बजे से आम लोग कर अंतिम दर्शन कर सकेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे अंतिम यात्रा निकलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News