बिहार में चुनावी बिगुल- शाह आज करेंगे वर्चुअल महारैली, 10 लाख लोगों से जुड़ेंगे लाइव

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 08:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनावी शंखनाद करेंगे और इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। शाह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा ने इस वर्चुअल रैली को ‘बिहार-जनसंवाद’ नाम दिया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल ने दावा किया है कि 243 विधानसभा क्षेत्र में 20 से 25 हजार लोग रैली में मौजूद रहेंगे। इसी तरह 72 हजार बूथों पर स्मार्ट टीवी और लैपटॉप के माध्यम से शाह के संबोधन को लाइव सुनने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने दावा किया कि रविवार की इस रैली में 10 लाख लोग जुड़ेंगे।

PunjabKesari

शाह की रैली भले ही वर्चुअल होने वाली है लेकिन इसको लेकर राजधानी पटना प्रमुख चौक-चौराहों में बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं। पार्टी कार्यकर्त्ताओं को पहले ही बताया जा चुका है कि रैली के दौरान उन्हें कैसे देखना है तथा किस-किस प्लेटफॉर्म पर लाइव होगा। शाह की वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बनाने को लेकर पार्टी नेतृत्व कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। वर्चुअल रैली को लेकर प्रदेश भाजपा ने अपनी ताकत झोंक दी है।

PunjabKesari

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली और पटना में दो अलग-अलग मुख्य मंच बनाए गए हैं। शाह दिल्ली से संबोधन करेंगे जबकि पटना स्थित प्रदेश कार्यालय के अटल बिहारी सभागार में राज्य के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे। फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और पार्टी के वेबपेज समेत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर  शाह की वर्चुअल रैली लाइव देखी जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News