बेहद शर्मनाक Video- वोट न मिलने पर उम्मीदवार ने दलित वोटरों से चटवाया थूक और कान पकड़ कर करवाई उठक-बैठक

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 10:24 AM (IST)

पटना:  बिहार के औरंगाबाद जिले में शर्मनाक मामला देखने को मिला। दरअसल यहां पंचायत के मुखिया के पद पर खड़े होने वाले और चुनाव हारने वाले एक उम्मीदवार ने दो दलितों को बेहद  बूरी तरह प्रताड़ित किया जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, उम्मीदवार बलवंत सिंह पर अपनी हार के लिए दलित समुदाय को दोषी ठहराने और समुदाय के दो लोगों की पिटाई करने का आरोप लगाया गया है क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर उन्हें वोट नहीं दिया था।
 

बलवंत का कहना है कि उसने दो मतदाताओं को भुगतान किया, और उन्होंने अभी भी उसे वोट नहीं दिया। वह मौखिक रूप से दो आदमियों को गाली देता है और उनके कान पकड़कर उठक-बैठक कर उन्हें जमीन चाटने पर मजबूर किया। वीडियो में बलवंत को दलित शख्स को गर्दन से पकड़कर जमीन की ओर झुकाते हुए देखा जा सकता है।  हालांकि, वीडियो की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा सकी है। 
 

बलवंत ने आरोप लगाया है कि शराब के नशे में दोनों युवक उपद्रव कर रहे थे और दोनों के शांत होने पर उसने उन्हें सजा दी। हालांकि, वीडियो से पता चलता है कि बलवंत उन्हें भुगतान करने की बात कर रहा था। वहीं, जिले के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की आगे जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News