केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा- मुफ्त कोरोना वैक्सीन पर हर भारतीय का है अधिकार

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 03:30 PM (IST)

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रदेश के लोगों को फ्री कोरोना वैक्सीन देने के वादे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी हमला करते हुए कहा कि  पूरे देश को मुफ्त में वैक्सीन मिलनी चाहिए, यह सभी का अधिकार है। हम देखेंगे कि टीका कब आता है, यह कैसा है और इसकी लागत कितनी है। 

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी मुखिया केजरीवाल ने  शनिवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर उद्घाटन के मौके पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह पूरे देश का अधिकार है। सभी लोग कोरोना से परेशान हैं। इसलिए पूरे देश को फ्री वैक्सीन मिलनी चाहिए। 

PunjabKesari

आपको बतां दे कि 22 अक्टूबर को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करते हुए बिहारवासी को कोरोना वायरस का टीका मुहैया कराने का वादा किया था। उन्होंने कहा था कि जब तक कोरोना वायरस का टीका नहीं आता है, तब तक मास्क ही टीका है, लेकिन जैसे ही टीका आ जायेगा तो भारत में उसका उत्पादन बड़े स्तर पर किया जाएगा।  हमारा संकल्प है कि जब टीका तैयार हो जायेगा तब हर बिहारवासी को कोरोना वायरस का टीका नि: शुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।  सीतारमण के इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने काफी निशाना साधा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News