बिग बॉस पर लग सकता है बैन, केंद्रीय मंत्री ने शो के कंटेंट पर तलब की रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 10:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिग बॉस 13 पर खतरे से बादल मडराने लगे हैं। बिग बॉस 13 टीआरपी के लिहाज से अभी तक कोई खास कमाल नहीं कर पाया है। इसके अलावा शो विवाद का भी सामना कर रहा है। लोगों ने बिग बॉस के कंटेट के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी। शो के होस्ट सलमान खान का भी सोशल मीडिया पर विरोध हुआ था।

बिग बॉस पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगे थे। इस पर ट्रेडर्स यूनियन ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो पर बैन लगाने की मांग की थी। प्रकाश जावड़ेकर से जब शनिवार को शो पर बैन लगाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने मंत्रालय के अधिकारियों से शो के बारे में रिपोर्ट मांगी थी। हम पहले रिपोर्ट देखेंगे, इसके बाद ही कुछ फैसला ले पाएंगे।
PunjabKesari
करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री  को पत्र लिखकर कहा था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है। शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता।

क्यों हैं लोग नाराज?
वहीं, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक में भी बिग बॉस का मुद्दा उठा। अखाड़ा परिषद ने शो के कंटेंट से नाराजगी जताई थी और शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। इसके साथ अखाड़ा परिषद ने सलमान  खान को सलाह दी थी कि इससे उनकी छवि को नुकसान हो रहा है। उन्हें इससे अलग हो जाना चाहिए।

दरअसल लोग बिग बॉस के टास्क और रूल को लेकर नाराज हैं. बिग बॉस में इस बार BFF (बेड फ्रेंड्स फॉरएवर) को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इसमें कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट के साथ बेड शेयर करना था। रूल के हिसाब से घर के कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को असीम रियाज के साथ बेड शेयर करना था। दर्शक इसका खूब विरोध कर रहे थे। उनका कहना था इसके सहारे बिग बॉस लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News