Bigg Boss-14: राधे मां की बिग बॉस के घर में हुई एंट्री, प्रोमो शूट में कही ये बात...देखें Video

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 09:44 AM (IST)

नेशनल डेस्कः टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss-14) जल्द ही एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करेगा।  ‘बिग बॉस 14’ राधे मां की भी एंट्री होगी। राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर को शो के लिए फाइनल किया गया है। हाल ही में राधे मां ने बिग बॉस के घर शूट किया। शूट के लिए राधे मां ने अपना वही मशहूर लाल चोला पहना था। कयास लगाए जा रहे हैं कि राधे मां घर के अंदर जाने वालीं पहली सेलिब्रिटी होंगी। वहीं बिग बॉस-14 से जुड़े कुछ वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्टर सलमान खान सीन पलटने की बात करते हुए नजर आ रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet the New Contestant of Bigg Boss 14 Sukhvinder Kaur, who is most popularly known among her devotees as Radhe Maa #radhemaa #biggboss14 #salmankhan #colorstv

A post shared by Bigg Boss 14 Updates (@bb14_updates) on Sep 29, 2020 at 4:05am PDT

एक और वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है वो राधे मां का, जो बिग बॉस के घर में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं। यह प्रोमो वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही बिग बॉस के फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राधे मां Bigg Boss के घर में एंट्री कर रही हैं और साथ ही वह बिग बॉस 14 की सफलता की कामना भी कर रही हैं। बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही राथे मां कहती हैं कि यह घर हमेशा बना रहे और बिग बॉस इस बार बहुत चले। राधे मां के अलावा बिग बॉस-14 में टीवी की नागिन यानी निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट नजर शो में आ सकती हैं। उनके अलावा करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार जैसे कलाकार भी बिग बॉस 14 में नजर आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News