क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बड़ी राहत, NCB की जार्चशीट में नाम नहीं

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है। क्रूज ड्रग्स मामले में NCB ने नई चार्जशीट दाखिल की जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है। इससे पहले इसी साल मार्च में खबरें थीं कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ SIT को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं और न ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है।

PunjabKesari

जांच में यह भी सामने आया कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी। बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्तूबर की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं। एनसीबी का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे।

PunjabKesari

अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी, हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास के कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन कुछ दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहे थे, फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। दो बार आर्यन की जमानत याचिका खारिज हुई थी। उसे मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और फिर 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली। तकरीबन 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News