चमोली के तपोवन में रेस्क्यू जारी, किसानों से मुलाकात करेंगे केजरीवाल...देश-विदेश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 10:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। बैठक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी। वहीं गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी वोट डालन पहुंचेंगे। रविवार (21 फरवरी) को देश-दुनिया की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी।

PunjabKesari

BJP के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ PM मोदी की बैठक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। सुबह 10 बजे के करीब दिल्‍ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में यह बैठक शुरू होगी जोकि शाम 5 बजे तक चलेगी। पार्टी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता जेपी नड्डा करेंगे।

PunjabKesari

गुजरात निकाय चुनाव: मतदान जारी
गुजरात में स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। मतदान केंद्रों के बाहर सुबह-सुबह ही लंबी कतारें देखने को मिलीं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मतदान करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पीपीई किट पहनकर मतदान करेंगे।

PunjabKesari

16 घंटे तक चली भारत-चीन के कमांडर लेवल की बैठक
पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए भारत और चीन के बीच 10वें दौर की कमांडर स्तर की बैठक हुई जो करीब 16 घंटे तक चली। बैठक देर रात करीब 2 बजे खत्म हुई। सूत्रों के  मुताबिक भारत-चीन की तरफ से विवादित क्षेत्रों में विघटन (डिसइंगेजमेंट) को लेकर चर्चा की गई जिसमें गोगरा हाइट्स, हॉट स्प्रिंग और डेप्सांग जैसे क्षेत्र शामिल रहे।

PunjabKesari

किसानों से मुलाकात करेंगे अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बॉर्डरों पर आंदोलन कर रहे किसानों के साथ मुलाकात करेंगे। केजरीवाल सिविल लाइन्स स्थित दिल्ली विधानसभा में किसान नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे।

PunjabKesari

कोरोना की दूसरी लहर के कगार पर भारत?
देश में कोरोना एक बार फिर से रफ्तार पकड़ रहा है।  केरल, महाराष्ट्र, पंजाब और मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों ने राज्य सरकारों की चिंता फिर से बढ़ा दी है। आंकड़ों के मुताबिक पिछले पांच दिनों में पंजाब में भी महाराष्ट्र की तरह कोरोना के रोज नए मामले दर्ज सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari

चमोली के तपोवन में रेस्क्यू जारी
उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर टूटने के दो हफ्ते बाद भी लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। तपोवन और रैणी इलाके के 100 से अधिक लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं। अभी तक कुल 67 शव बरामद किए जा चुके हैं।

 

कासगंज कांड का मुख्य आरोपी मोती सिंह एनकाउंटर में ढेर
कासगंज कांड के मुख्य आरोपी मोती सिंह को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से पुलिस ने दरोगा की गायब पिस्टल भी की बरामद की है। मोती सिंह सिढ़पुरा थाने के सिपाही की हत्या और दारोगा को बुरी तरह से घायल करने की घटना का मुख्य आरोपी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News