सीएम पद को लेकर खींचतान के बीच दिल्ली रवाना हुए  भूपेश बघेल, बोले- राहुल जी ने बुलाया है

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही रस्साकसी के बीच राहुल गांधी के बुलावे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली रवाना हो गए है। बघेल ने विमानतल पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि..पार्टी महासचिव वेणुगोपाल का मैसेज उनके पास आया था जिसमें राहुल गांधी के आज उन्हे बुलावे की सूचना दी गई थी।

एक के बाद एक बम धमाकों से दहला काबुल, अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत व 1338 घायल

राहुल जी के बुलावे पर वह दिल्ली जा रहे है। उन्हे इसके अलावा अन्य कोई जानकारी नही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल जी पार्टी के वरिष्ठ नेता है,और वह किसी भी नेता कार्यकर्ता को बुला सकते है..। उन्होने कुछ मंत्रियों विधायकों और अन्य पार्टी नेताओं के दिल्ली कूच करने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उऩ्हे फिलहाल इसकी जानकारी मीडिया से ही मिल रही है।वैसे इसमें कोई खास बात नही है।

लोगों को अमेरिका ले जा रहे  विमान में  अफगानी बच्ची का जन्म, माता-पिता ने ‘रीच’ रखा नाम
 

 बघेल ने कहा कि बगैर बुलावे के भी लोगो को अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलने का पूरा हक है।कोरोना काल की वजह से लम्बे समय से लोग वैसे भी दिल्ली नही जा पाए है। उन्होंने दिल्ली में डेरा जमाए स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव के बयान के बारे में कोई टिप्पणी करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि किसी के निजी बयान पर वह कुछ नही बोलेंगे।पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि किससे मुलाकात होंगी कह नही सकता,जहां तक वह समझते है कि राहुल जी से मुलाकात होंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News