बंगाल: जलपाईगुड़ी में कोहरा बना काल, ट्रक और कई गाड़ियों में भीषण टक्कर...13 की मौत

2021-01-20T08:29:02.283

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे के चलते बड़ा हादसा हुआ जिसमें कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार रात करीब 9 बजे धुपगुड़ी इलाके में बोल्डर से लदी एक ट्रक कई गाड़ियों से टकरा गई। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जलपाईगुड़ी के एएसपी के मुताबिक बोल्डर से लदा एक ट्रक मायानाली से गुजर रहा था जबकि दूसरी तरफ से एक टाटा मैजिक, मारूति वैन गलत दिशा में आ रहा थी।

PunjabKesari

घने कहरे के कारण पहले तो ट्रक और टाटा मैजिक की भिड़ंत हुई और इसके बाद ट्रक मारूति वैन से जा टकराया। इस टक्कर के बाद ट्रक पर लदा बोल्डर पीछे से आ रही गाड़ियों पर जाकर गिर गया और मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई।

PunjabKesari

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था इसी के चलते गलत दिशा से आ गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई और ट्रक के पीछे चल रही गाड़ियों पर बोल्डर जा गिरा। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि इन दिनों देश के कई हिस्सों में घना कोहरा पड़ रहा है। वहीं उत्तर भारत में शीत लहर का कहर है।

PunjabKesari


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News