बंगाल चुनाव: होली के दिन नंदीग्राम का संग्राम जारी, ममता ने कड़ी धूप में व्हीलचेयर पर किया रोड शो

punjabkesari.in Monday, Mar 29, 2021 - 01:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल चुनाव में नंदीग्राम सीट हॉट सीट बनी हुई है। इस सीट से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है। ममता का मुकाबला बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से है। शुभेंदु अधिकारी यहां से ममता बनर्जी को हराने का दावा कर चुके हैं, वहीं ममता बनर्जी ने भी जीते के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में रोड शो कर रही है। 

तेज धूप में रोड शो
पूरबा मेदिनीपुर जिले की की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक आठ किलोमीटर लंबा सफर तय किया। ममता बनर्जी ये रोड शो तेज धूप के बीच कर रही हैं। इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं। रोडशो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और ‘ममता बनर्जी जिंदाबाद' के नारे लगाए। वह बाद में एक रैली को भी संबोधित करेंगी।

नंदीग्राम में जनसभा को करेंगी संबोधित
दोपहर करीब 1.30 बजे ममता बनर्जी की ठाकुर चौक पर एक जनसभा है। इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वे 2 बजे बोयल द्वितीय में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगी और 3.30 पर नंदीग्राम के अहमदाबाद हाई स्कूल मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगी। तृणमूल अध्यक्ष ने घोषणा की है कि वह बृहस्पतिवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी। दूसरे चरण के लिए मतदान 30 अप्रैल शाम पांच बजे खत्म होगा। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोड-शो में हिस्सा ले सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News