बांग्लादेश सांप्रदायिक हिंसा: सांसद जगन्नाथ सरकार ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- जल्द से जल्द CAA लागू करें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 01:42 PM (IST)

कोलकाता: बांग्लादेश में  हिंदू मंदीरों पर हुए हमले के बाद राणाघाट के सांसद जगन्नाथ सरकार ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर बांग्लादेश में भाई-बहनों की स्थिति पर दुख व्यक्त किया है। बता दें कि बांग्लादेश में कई हिस्सों में पूजा पंडालों, मंदिरों, घरों और व्यवसायों में तोड़फोड़ के मामले में अब तक 71 मामले दर्ज किए गए हैं। 
 

मेरे हिंदू, भाई-बहन गंभीर संकट में हैं
इस के चलते सांसद जगन्नाथ सरकार ने पीएम मोदी को पत्र में लिख कर कहा कि मैं आपको बड़े दुख के साथ सूचित करना चाहता हूं कि बांग्लादेश में मेरे हिंदू, भाई-बहन गंभीर संकट में हैं, उन्हें जिहादी ताकतों द्वारा गंभीर उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है।  उन्होंने यह भी कहा कि कैसे सनातन धर्म की मूर्तियों को तोड़ा गया। 
 

 उन्होंने  प्रधानमंत्री मोदी को दुनिया के सभी हिंदू समाज का रक्षक बताया और इसके साथ ही यह भी कहा कि इस कठिन समय में बांग्लादेश के हिंदुओं से उनकी मदद की और उनसे एक साथ खड़े होने और उनकी रक्षा करने का भी आग्रह किया। उन्होंने दुनिया भर के हिंदुओं की रक्षा के लिए भारत में सीएए कानून को जल्द लागू करने के लिए भी कहा। 
 

उन्होंने आगे कहा कि पूरा सनातन समाज मदद मांग रहा है, अगर अभी सही और सख्त कदम नहीं उठाए गए तो बंगाल में जिहादी ताकतों का मनोबल बढ़ेगा और उन्हें यहां भी परेशान किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News