राजनाथ सिंह और शाह ने बालाकोट एयर स्ट्राइक को बताया सफल, बोले- वायु सेना के शौर्य को हमारा सलाम

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 12:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक की सफलता आतंकवाद के खिलाफ भारत की मजबूत इच्छाशक्ति दर्शाती है। सिंह ने ट्वीट किया कि बालाकोट एयर स्ट्राइक की वर्षगांठ पर मैं भारतीय वायु सेना के अभूतपूर्व साहस और शौर्य को सलाम करता हूं। बालाकोट एयर स्ट्राइक आतंकवाद के खिलाफ भारत की मजबूत इच्छाशक्ति दर्शाती है। 

PunjabKesari

रक्षा मंत्री ने कहा कि हमें अपने सैन्य बलों पर गर्व है जो भारत की रक्षा में तत्पर हैं। भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने 26 फरवरी, 2019 को नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों को नष्ट किया था। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 कर्मियों के शहीद होने की घटना के बाद यह एयर स्ट्राइक की गई थी। 

PunjabKesari

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि 2019 में आज ही के दिन भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का जवाब देकर नए भारत की आतंकवाद के विरुद्ध अपनी नीति को पुनः स्पष्ट किया था। मैं पुलवामा के वीर शहीदों का स्मरण व वायु सेना की वीरता को सलाम करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश व हमारे जवानों की सुरक्षा सर्वोपरि है।'


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News