मुस्लिम देश के सुपरमॉर्केट में बुर्का पहने महिला ने तोड़ी भगवान गणेश की मूर्तियां, किया हंगामा (Video)

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 02:15 PM (IST)

मनामाः बहरीन के सुपरमॉर्केट में बुर्का पहनी महिला द्वारा भगवान गणेश की मूर्तियां तोड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। घटना को लेकर हिंदू समुदाय में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। वीडियो बहरीन की राजधानी मनामा के जाफेयर मार्केट की है जहां बुर्के में खरीदारी कर रही दो महिलाओं ने जमकर उत्पात मचाया।

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं बुर्का पहने सुपरमार्केट के गलियारे में खड़ी हैं। इस दौरान वे रैक पर हिंदू उत्सव गणेश चतुर्थी के लिए भगवान गणपति की मूर्तियां देख कर भड़क जाती हैं । इनमें से एक महिला मूर्तियों को उठाया और उन्हें एक-एक करके फर्श पर फेंकना शुरू कर दिया, जिसके बाद मूर्तियाँ टुकड़ों में बिखर गईं। जबकि दूसरी महिला अपने मोबाइल फोन पर इस घटना को रिकॉर्ड करती रही। महिला को अरबी में सुपरमॉर्केट के एक कर्मचारी पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है।

PunjabKesari

महिला ने मुस्लिम देश में बेची जा रही गणपति की मूर्तियों पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह मोहम्मद बिन ईसा का देश है, क्या आपको लगता है कि उन्होंने इसे मंजूरी दी है? जिसके बाद दुकान का कर्मचारी कहता है कि हम मानते हैं कि यह मुस्लिम देश है। इस पर दूसरी महिला कहती है कि हम देखते हैं कि इन मूर्तियों की पूजा कौन करेगा। पुलिस को बुलाओ। बहरीन एक मुस्लिम देश है, जहां इस्लाम को मानने वाले बहुसंख्यक हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News