TMC की जीत पर बाबुल सुप्रियो का फेसबुक पोस्ट, ''बंगाल की जनता ने क्रूर महिला को वोट दिया''

5/2/2021 10:49:52 PM

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी भारी बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाने जा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों और अलग-अलग दलों के नेताओं ने ममता को जीत की बधाई दी। लेकिन केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने इस परंपरा को तोड़ते हुए सत्ताधारी पार्टी को जीत की बधाई देने से इनकार कर दिया। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट में बंगाल की जनता द्वारा सुनाए गए जनादेश को एतिहासिक गलती करार दिया है।

बाबुल सुप्रियो ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बंगाल के मतदाताओं ने एक ऐतिहासिक गलती कर दी है। उन्होंने पोस्ट में TMC प्रमुख ममता बनर्जी को एक क्रूर महिला बताया। सुप्रियो ने लिखा, 'न ही मैं ममता बनर्जी को बधाई दूंगा और न ही मैं कहूंगा कि मैं जनादेश का सम्मान करता हूं। बीजेपी को एक मौका न देकर बंगाल की जनता ने इस भ्रष्ट, अक्षम, बेईमान सरकार और एक क्रूर महिला को वापस सत्ता में लाकर ऐतिहासिक गलती कर दी है।'

सुप्रियो ने आगे लिखा, 'हां, एक कानून के पालन करने वाले नागरिक के रूप में, मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए फैसले का पालन करूंगा।' हालांकि बाद में सुप्रियो ने यह पोस्ट डिलीट कर दी।

बताते चलें कि बाबुल सुप्रियो उन चार सांसदों में से एक थे, जिन्हें बीजेपी ने विधानसभा चुनाव का टिकट दिया था। उन्होंने टॉलीगंज से चुनाव लड़ा और TMC के अरूप बिस्वास ने उन्हें हरा दिया। बिस्वास ने 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

static