रोते हुए गौरव के गले लग गए 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद, यूट्यूबर बोला-अंत भला तो सब भला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 04:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'बाबा का ढाबा' एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल यूट्यूबर गौरव वासन के साथ चला आ रहा बाबा कांता प्रसाद का झगड़ा आखिरकार खत्म हो गया है। यूट्यूबर गौरव वासन और बाबा कांता प्रसाद की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। वहीं फेसबुक पर वीडियो शेयर की गई है जिसमें गौरव 'बाबा के ढाबा' मालिक कांता प्रसाद के आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं। गौरव ने अपने ट्वीट में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अंत भला तो सब भला, गलती करने वाले से बड़ा माफ करने वाला होता है, (मेरे मां-बाप ने हमेशा यही सीख दी है)। तस्वीर गौरव ने फोटो पर बाबा का ढाबा हैशटैग भी दिया है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले बाबा का ढाबा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो किसी अन्य यूट्यूबर के सामने हाथ जोड़े नजर आए थे। कांता प्रसाद गौरव से माफी मांगते दिखे थे। कांता प्रसाद ने कहा था कि हमने गौरव वासन चोर नहीं है और हमने कभी उसे चोर कहा भी नहीं था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गौरव कांता प्रसाद से मिलने उनके ढाबे पर पहुंचे और उन्होंने बाबा को गले लगा लिया। इसी के साथ पिछले साल शुरू हुई एक विवादित कहानी का सुखद अंत हुआ।

 

बता दें कि पिछले साल गौरव वासन ने बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बताया गया था कि लॉकडाउन के कारण वे आर्थिक मंदी से जूझ रहे हैं। गौरव ने वीडियो बनाकर लोगों से अपील की था कि जितना हो सके इस बुजुर्ग दंपत्ति की मदद की जाए। गौरव की एक अपील पर हजारों लोग बाबा के ढाबे पर उमड़ पड़े थे और यह काफी चर्चा में आया था लेकिन कुछ समय बाद कांता प्रसाद ने गौरव पर पैसों की हेरा-फेरी का आरोप लगाया था। गौरव ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कई बैंक डिटेल भी शेयर की थी जिसमे बताया था कि सारा का सारा पैसे बाबा के अकाउंट में ही गया। 'बाबा का ढाबा' के कांता प्रसाद ने पिछले साल मदद की रकम से नया रेस्टोरेंट खोला था, लेकिन हाल ही में उन्होंने इसे बंद कर दिया क्योंकि वो घाटे में चल रहा था। कांता प्रसाद ने अब फिर से अपने पुराने ढाबे को शुरू किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News