Movie Review : टाइगर का एक्शन और श्रद्धा की कॉमिक टाइमिंग का मेल है 'Baaghi 3'

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली। 'बागी 2' (Baaghi 2) के बाद से ही फैंस 'बागी 3' (Baaghi 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) इस सीरीज की तीसरी फिल्म लेकर वापस आ गए हैं। आज 6 मार्च को सभी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हो गई है जिसमें टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देखमुख (ritesh deshmukh) भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को अहमद खान (ahmed khan) ने डायरेक्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A sneak peek to one of the most difficult action scenes. Shooting with tanks and choppers was a whole new experience. Making it the most challenging part of the movie. Catch #SajidNadiadwala's #Baaghi3 in cinemas tomorrow. @shraddhakapoor @riteishd @khan_ahmedasas @wardakhannadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Mar 5, 2020 at 1:38am PST

कहानी
फिल्म में रॉनी (टाइगर) और विक्रम (रितेश) दो भाई होते हैं जहां रितेश टाइगर के छोटे भाई की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं विक्रम अपने बड़े भाई रॉनी के बिल्कुल विपरीत होते हैं। जहां एक तरफ विक्रम भोले भाले इंसान होते हैं वहीं रॉनी अक्सर मैन टू मैन लड़ाई करते हुए नजर आते हैं। 

ऐसे में अगर सिधे-साधे विक्रम को कभी कोई बुरा भला कहता है तो दर्द रॉनी को होता है। जी हां, रॉनी अपने बड़े भाई विक्रम को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव नजर आ रहे हैं। एक बार एक शख्स विक्रम को थप्पड़ मार देता है जिसके बदले में रॉनी उस इंसान का मुंह तोड़ देता है। 

वहीं कहानी में आगे ये दिखाया गया है कि एक समय ऐसा आता है कि विक्रम को काम के सिलसिले में सीरिया जाना पड़ता है। वहीं अब आता है कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट। जी हां, विक्रम के सीरिया जाने के बाद वहां कुछ ऐसा होता है कि जिस वजह से विक्रम अपने देश वापस लोट कर नहीं आता। इस बात से परेशान रॉनी अपने भाई को ढूंढने के लिए सीरिया निकल पड़ता है जहां वो मैन टू मैन लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस मिशन के दौरान रॉनी सीरिया के खतरनाक आतंकियों से बिना घबराए भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन सवाल ये है कि क्या अब वह वहां से अपने भाई को जिंदा ला पाएंगे? इसका जवाब पाने के लिए आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरों तक जाना पड़ेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get ready for something extraordinary because hum kuch toofaani laye hai aapke liye. #GetReadyToFightReloaded is out now👊🏻 #SajidNadiadwala’s #Baaghi3 @shraddhakapoor @riteishd @khan_ahmedasas @wardakhannadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @santha_dop @ginny.diwan @pranaay_music @siddharthbasrur @bhushankumar @tseries.official

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Mar 2, 2020 at 3:20am PST

डायरेक्शन
फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने इसे एक शानदार ऐक्शन एंटरटेनर फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बड़े पर्दे पर टाइगर श्रॉफ के धांसू एक्शन के साथ-साथ उनके स्लो मोशन शॉट्स बेहतरीन तरीके से फिल्माए गए हैं, जोकि वाकई में काबिले तारीफ है। 

वहीं फिल्म में टाइगर की फीजिक भी कमाल की नजर आ रही है। एक्शन के साथ अहमद ने इस फिल्म को और भी एंटरटेंनिंग बनाने के लिए कॉमेडी की भी लाजवाब टाइमिंग दी है। जहां एक तरह टाइगर अपने माइंड ब्लोइंग एक्शन दिखा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म में श्रद्धा अपनी कॉमिक टाइमिंग से इंटरटेंनमेंट का लाजवाब तड़का लगा रही हैं। 

रितेश देखमुश की बात की जाए तो उन्होंने ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है लेकिन देखा जाए तो कई बार उन्हें कुछ ज्यादा ही कमजोर दिखाया गया है। अगर हम ओवरऑल स्टोरी की बात करें तो फिल्म आपको जमकर एंटरटेंन करेगी, इस बात की गारेंटी है कि आप थिएटर से निराश होकर नहीं जाएंगें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Unshakable • Unbeatable • Unbroken • Words that capture the bond. Catch #SajidNadiadwala’s #Baaghi3 in cinemas on 6th March, 2020! @shraddhakapoor @riteishd @khan_ahmedasas @wardakhannadiadwala @santha_dop @foxstarhindi @nadiadwalagrandson

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Feb 28, 2020 at 10:33pm PST

'एक्टिंग' 
ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की USP टाइगर श्रॉफ हैं। टाइगर ने अपने इंन्टेंस रोल से इस फिल्म में जान डाल दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने एक्शन और स्वैग से एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुपरमैन हैं। वहीं टाइगर की लव इंटरेस्ट बनीं श्रद्धा का रोल फिल्म में भले ही छोटा है लेकिन बेहद मजेदार है। वहीं रितेश ने भी अच्छी एक्टिंग की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get ready to get your groove on with @dishapatani. #DoYouLoveMe song out tomorrow. #SajidNadiadwala’s #Baaghi3 @shraddhakapoor @riteishd @khan_ahmedasas @wardakhannadiadwala @tanishk_bagchi @nikhitagandhiofficial @tseries.official @adil_choreographer @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @bhushankumar . Original Music & License Courtesy - #ReneBendali

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Feb 25, 2020 at 11:29pm PST

गानें
फिल्म के गाने तो पहले से ही सुपरहिट हैं। दिशा पाटनी के आइटम नंबर do you love me ने फिल्म में चार चांद लगा दी है। 


Source : नवोदय टाइम्स


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News