अयोध्या की सरयू नदी में स्नान के दौरान दंपत्ति को Kiss करना पड़ा महंगा, रामभक्तों ने जमकर की पति की पिटाई, देखें VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 09:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अयोध्या के सरयू नदी में नहाते वक्त एक दंपति द्वारा किस करना उस समय महंगा पड़ गया जब पास खड़े रामभक्तों ने उसकी पिटाई कर दी।  इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, दंपति सरयू नदी में नहाते समय एक दूसरे को किस कर रहा था कि इतने में वहां मौजूद लोगों को यह सही नहीं लगा और पति की पिटाई कर दी। 

बताया जा रहा है कि शख्स ने नहाते समय अपनी पत्नी को नदी में ही किस कर लिया था जिसे देख वहां नहा रहे और लोग भड़क गए और गाली-गलौज मारपीट शुरू हो गई।  इस बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सरयू तट पर राम की पैड़ी के पास घटी है जहां  नव दंपती के साथ के साथ यह हिंसा हुई है। 
 

वहीं इस मामले में अयोध्या के SSP शैलेश पांडे ने ऑफ कैमरा बताया कि इसमें उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। इसको लेकर शिकायत मिलने पर ही उन्होंने कार्रवाई करने की बात कही है।  उधर, इस घटना की जानकारी जब वहां के संतो को मिली तो श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है। तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन करना चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News