आसाराम की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल के बाहर भक्तों का लगा तांता

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 09:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  नाबालिग से रेप के आरोप में जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया।  बेचैनी की शिकायत होने के बाद आसाराम को इमरजेंसी ले जाया गया। पहले उन्हे जेल डिस्पेंसरी में प्राथमिक उपचार दिया गया था। हालत में सुधार न होने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रेफर किया गया। 

PunjabKesari

आसाराम को बेचैनी हुई महसूस 
जानकारी के अनुसार मंगलवार रात आसाराम को बेचैनी महसूस हुई तो पहले जेल की डिस्पेंसरी में एक घंटे तक प्राथमिक उपचार दिया गया। हालत में सुधार होता ना देख उन्हे  महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया।  आसाराम ने डॉक्टर को बताया कि उनके घुटने काम नहीं कर रहे हैं, बीपी की परेशानी हो रही है और साथ में बेचैनी भी हो रही है।  

PunjabKesari
अस्पताल पहुंचे भक्त 
आसाराम को अस्पताल के सीसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया। उनके  ब्लड सैंपल लेने के बाद सिटी स्कैन रूम में भेजा किया, ईसीजी रिपोर्ट आने के बाद आसाराम की कॉर्डियोलॉजी के डॉक्टर ने भी देखरेख की। इसके बाद इमरजेंसी वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया। वहीं आसाराम की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनते ही भक्त अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। 

PunjabKesari

यौन शोषण का आरोप झेल रहे आसाराम 
बता दें कि आसाराम पर साल 2013 में नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के इंदौर से उन्हे गिरफ्तार किया गया। साल 2018 में जोधपुर की स्पेशल कोर्ट ने आसाराम को नाबालिग से रेप के मामले में दोषी पाया। पॉक्सो ऐक्ट के तहत आसाराम को आजीवन कारावास की सजा और एक लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनाई गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News