चार दिन से सिर्फ Parle-G बिस्किट पर जिंदा हैं शाहरुख खान के लाडले आर्यन, जानें जेल में कैसे कटे 5 दिन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 01:44 PM (IST)

मुंबई- लग्जरी लाइफ जीने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद है।  क्रूज ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार किए गए आर्यन की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई है। वहीं आर्यन पिछले 5 दिनों से जेल में बंद है। इसी बीच आर्यन की हालत को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है।

दरअसल, जेल सूत्रों का कहना है कि आर्यन ने जेल में आने के बाद ठीक से खाना नहीं खाया है। वे पिछले 4 दिनों से कैंटीन से खरीदे बिस्किट (पारले जी) पर जिंदा हैं।
 

 पारले जी बिस्किट पर जिंदा है आर्यन
जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं, लेकिन वे भूख नहीं लगने की बात कहते हुए कुछ भी नहीं खा रहे। वहीं आज सुबह आमद वार्ड के बाबा (कॉन्स्टेबल) ने आर्यन को कुछ पारले जी बिस्किट लाकर दिए थे। आर्यन के पास सिर्फ 3 बोतल पानी बचा है। पानी की एक दर्जन बोतलों को उन्होंने जेल में एंट्री से पहले खरीदा था।
 

जेल में आर्यन सिर्फ 2500 रुपए से कर रहे गुजारा
बता दें कि जेल मैन्युअल के अनुसार एक कैदी अपने साथ सिर्फ 2500 रुपए ही अंदर ले जा सकता है। यह पैसे जेल के अकाउंट में जमा हो जाते हैं और इसके बदले में कैदी को एक महीने के दौरान कूपन दिया जाता है। इन कूपन का इस्तेमाल कर ही वह जेल की कैंटीन से खाने  पीने का सामान ले सकता है। 
 

चार दिनों से टाॅयलेट नहीं गए आर्यन
जेल सूत्रों की मानें तो आर्यन पीछले तीन चार दिनों से टाॅयलेट भी नहीं गए। जिससे जेल के अधिकारी चिंतित हैं कि कहीं उनकी तबीयत न बिगड़ जाए। 
 

 4 दिनों से नहाए नहीं आर्यन खान
बता दें कि आर्यन और अरबाज को एक ही सेल में रखा गया है। आर्यन के घर से दो चादर और कुछ कपड़े ही आए हैं। जेल की ओर से उन्हें एक कंबल बिछाने के लिए दिया गया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि आर्यन 4 दिनों से नहाए नहीं हैं। हालांकि उन्हें डेली शेविंग करवानी पड़ रही है।
 

सूत्रों के मुताबिक उन्हें फिलहाल बच्चा वार्ड के नीचे वाली सेल में क्वारैंटाइन करके रखा गया है। उनके साथ सेल में दो बुजुर्ग, एक विकलांग समेत तीन विचाराधीन कैदी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इसी सेल में कुछ दिनों तक संजय दत्त भी रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News