बड़ी खबर! NCB को आर्यन खान के फोन में मिलीं आपत्तिजनक चीजें, बढ़ सकती है मुश्किलें

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 03:56 PM (IST)

मुंबई -  मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद नए-नए खुलासे हो रहे है। बता दें कि आर्यन खान के एनसीबी रिमांड में कहा गया है कि उनके फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं, जिससे उनकी मुश्किलें और बड़ सकती है।  एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की है। बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से पिकचर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं।
 

 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं आर्यन 
आर्यन खान को कल रविवार को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पा रहे हैं, वो लगातार रो रहे हैं। इस दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं।  बता दें कि रविवार देर शाम कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया था। 
 

गिरफ्तार हुए सभी 8 आरोपी अलग-अलग ग्रुप में शिप पर पहुंचे थे
नई जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए सभी 8 आरोपी अलग-अलग ग्रुप में शिप पर पहुंचे थे। इसलिए उनके बाकी साथी जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे वह छापेमारी की सूचना मिलने के बाद मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में अभी लगातार छापेमारी की जा रही है और बड़ी गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है।
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News