आर्यन खान ने जेल से बाहर आते ही लिया बड़ा फैसला, 28 रातें गुजार चुके हैं सलाखों के पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 01:23 PM (IST)

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में घिरे  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते हफ्ते ही बाॅम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली है। उनके जेल से बाहर आने के बाद फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब थे, लेकिन आर्यन जेल से सीधे अपने घर मन्नत पहुंचे। 
 

 वहीं, हाल ही में आर्यन का इंस्टाग्राम अकाउंट भी चर्चा में आया।  दरअसल, आर्यन का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदल दी है।
 

आर्यन खान के इंस्टाग्राम एकाउंट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी  DP गायब नजर आ रही है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की ब्लैंक और पूरी व्हाइट डीपी का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इससे पहले भी आर्यन के इंस्टा एकाउंट पर बिल्कुल सेम डीपी लगी हुई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 14 अक्टूबर को लिया गया आर्यन के इंस्टा का स्क्रीनशॉट देखें तो इसमें भी ब्लैंक और पूरी व्हाइट डीपी नजर आ रही है। 
 

गौरतलब है कि आर्यन खान को NCB ने 3 अक्टूबर को गोवा-मुंबई क्रूज रेव पार्टी में रेड के दौरान गिफ्तार किया था। हालांकि, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे। आर्यन के व्हाट्सएप चैट के आधार पर एनसीबी ने उन पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। जिसके बाद 23 साल के आर्यन खान को बीते गुरुवार यानी 28 अक्टूबर को बाॅम्बे हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News