क्रूज ड्रग्स केस की SIT जांच पर नवाब मलिक बोले- ''देखते हैं, कौन सी एजेंसी वानखेड़े के काले कारनामों की पोल खोलती है''

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 10:01 AM (IST)

नई दिल्ली: आर्यन खान केस में बड़ा बदलाव आया है। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को इस केस से हटा दिया गया है वहीं इस बीच महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने नया ट्विट भी किया है। बता दें कि नवाब मलिक पिछले कई दिनों से  एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर आक्रामक रुख एख्तियार किए हुए हैं।  नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक ने शनिवार को कहा कि मैंने आर्यन खान मामले में एसआईटी जांच की मांग की थी। अब दो विशेष जांच दल गठित किए गए हैं।  

  
कौन सी एजेंसी वानखेड़े के काले कारनामों की पोल खोलती है
मलिक ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैंने आर्यन खान से फिरौती की मांग और उनके अपहरण के लिए समीर दाऊद वानखेड़े की भूमिका की जांच के लिए एसआईटी की मांग की थी। अब दो SIT टीमें गठित (केंद्र और राज्य) की गई हैं, देखते हैं इनमें से कौन सी एजेंसी वानखेड़े के काले कारनामों की पोल खोलती है और उन्हें तथा उनकी खुराफाती प्राइवेट आर्मी को बेनकाब करती है।
 

समीर वानखेड़े को आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच से हटाया गया
बता दें कि एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच से हटाया गया है। आर्यन खान ड्रग्स मामले वानखेडे़ पर 8 करोड़ रुपए की रिश्वत का आरोप है। वानखेड़े को हटाए जाने के बाद मामले की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय सिंह के नेतृत्व में एसआईटी को सौंपी गई है।
 

ये तो बस शुरुआत है
 वानखेड़े को हटाए जाने के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा है कि कुल 26 ऐसे मामले हैं जिनकी जांच करने की जरूरत है। मलिक ने कहा कि आर्यन खान केस समेत 5 मामलों से समीर वानखेड़े को हटाया गया, कुल 26 मामले हैं जिनकी जांच करने की जरूरत है,  ये तो बस शुरुआत है... इस सिस्टम को साफ करने के लिए अभी बहुत कुछ करना है और हम करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News