आर्यन खान ड्रग्स केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल की मौत पर बोले गृहमंत्री- हट्टे कट्टे आदमी को अचानक हार्ट अटैक कैसे आ गया

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 04:42 PM (IST)

मुंबई:  आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में मुख्य पंच गवाह प्रभाकर सैल की आज मौत हो गई। जिसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने जांच के आदेश दिए है। एक अधिकारी के अनुसार,  प्रभाकर सैल को कथित तौर पर शनिवार सुबह हार्टअटैक आया और उसकी मौत हो गई।  
 

हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि एक हट्टे कट्टे आदमी की अचानक कैसे हार्ट अटैक आ गया, यह जांच का विषय है। ऐसे में जांच जरूरी है। प्रभाकर सैल को आर्यन खान ड्रग्स केस में तत्कालीन मुंबई एनसीबी (NCB) निदेशक समीर वानखेड़े ने ड्रग्स बरामदगी और अन्य साक्ष्यों के लिए अहम गवाह के तौर पर पेश किया था जिसके बाद  उसने वानखेड़े और अन्य पर रिश्वत लेने का सनसनीखेज आरोप लगाया था।
 

 प्रभाकर सैल के वकील तुषार खंडारे के मुताबिक उसकी मौत शुक्रवार को दोपहर साढ़े 4 बजे के करीब हुई। वकील ने स्पष्ट किया कि प्रभाकर की मौत हार्ट अटैक से हुई है और अभी तक किसी संदिग्ध स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। प्रभाकर साइल ने ही कोर्डिलिया क्रूज ड्रग्स केस में विवादित पंच के पी गोसावी पर आर्यन खान को छुड़ाने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर से रुपए मांगने का आरोप लगाया था।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News