शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने NCB की पूछताछ में कबूली ड्रग्स लेने की बात, कहा- मैं चरस पीता हूं

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 10:12 AM (IST)

 मुंबई-  मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार किए गए बाॅलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की कल जमानत याचिका खारिज कर दी गई। बता दें कि किला कोर्ट से शुक्रवार को जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे अब सेशन कोर्ट में जमानत की अपील करेंगे। 
 

अरबाज ने जूते से निकाला था ड्रग्स का पाउच
वहीं इस बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है। आर्यन ने कहा है कि वे चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी चरस लेने वाले थे। NCB ने अदालत में दिए पंचनामे में बताया है कि तलाशी के दौरान अरबाज ने जूते से ड्रग्स का पाउच निकाल कर दिया था। अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई थी। इसके बाद जिपलॉक पाउच को सील कर दिया गया और इसे हर रंग के कागज के लिफाफे में रख कर सील कर दिया गया हैस  इसपर NCB सील नंबर 3 लिखा गया। 
 

 आर्यन खान ने भी कबूला 
अरबाज ने NCB की पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह आर्यन खान के साथ चरस का सेवन करता है, और वे क्रूज पर धमाल मचाने के लिए जा रहे थे।  वहीं, इस दौरान जब NCB अधिकारियों ने आर्यन खान से पूछा तो उसने भी स्वीकार किया कि वो भी चरस का सेवन करता है और ये चरस क्रूज की यात्रा पर स्मोकिंग के लिए ले जा रहे थे।   
 

बता दे कि मुंबई ड्रग्स केस में NCB की जांच बड़े पैमाने पर जारी हैं। इस केस में हर रोज बड़ी-बड़ी गिरफ्तारी हो रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक आज NCB ने  फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और दफ्तर पर भी छापेमारी की हैं।
 

आर्यन की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं रही
वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि पहले वे किला कोर्ट के आदेश की कॉपी देखेंगे और फिर सोमवार को तय करेंगे कि क्या करना है। मानशिंदे ने शुक्रवार को कोर्ट में दलील दी थी कि आर्यन की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं रही है। वे बॉलीवुड से हैं और इनविटेशन पर क्रूज पर गए थे। उनके मोबाइल का डेटा फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा उनके पास कुछ बरामद नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News