गोवा पहुंचे अरविंद केजरीवाल, रुद्रेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 01:52 AM (IST)

पणजीः आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गोवा के टैक्सी चालकों से मुलाकात की और लॉकडाउन और कोविड-19 महामारी के कारण पर्यटन क्षेत्र में आयी मंदी की वजह से उनके प्रभावित होने पर चिंता व्यक्त की। गोवा के दो दिवसीय दौरे पर आज यहां पहुंचे केजरीवाल का हवाई अड्डे पर आप के नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद टैक्सी चालकों से मुलाकात की और अपनी चिंताओं को साझा किया। टैक्सी चालकों ने केजरीवाल से कहा कि वे चिंतित हैं कि लॉकडाउन के कारण वे अपनी आर्थिक कठिनाइयों से बाहर नहीं निकल पाएंगे। 
PunjabKesari
केजरीवाल ने यहां भंडारी समाज के एक प्रतिनिधिमंडल सहित कई नेताओं से मुलाकात की। भंडारी समाज के नेताओं ने भी अपनी चिंताओं को साझा किया। उन्होंने बताया कि आर्थिक मंदी के कारण बड़ी संख्या में लोगों की नौकरियां चली गईं।  केजरीवाल रुद्रेश्वर मंदिर गए, वहां पूजा-अर्चना की और आरती भी की। इसके बाद उन्होंने वहां स्थानीय निवासियों से बातचीत की। आप की गोवा इकाई के संयोजक राहुल म्हाम्ब्रे ने कहा, ‘‘गोवनकर गोवा में अरविंद केजरीवाल का तहे दिल से स्वागत करते हैं। वे उनकी अगली घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।' 

इस बीच, केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि गोवा के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और राज्य में बेरोजगारी की दर उच्चतम स्तर पर है। उन्होंने आरोप लगाया कि केवल पैसे और पहुंच वालों को सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। केजरीवाल ने कहा, ‘‘बेरोजगारी चरम पर है। गोवा के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहे हैं। सरकारी नौकरियां सिर्फ पैसों और ऊंची पहुंच वालों के लिए है। इन मुद्दों पर गोवावासियों से चर्चा करने के लिए गोवा आ रहा हूं।'' गौरतलब है कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। आप ने यहां से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News