एमसीडी चुनाव: जीत के बाद केजरीवाल ने PM मोदी का मांगा 'आशीर्वाद' जनता से कहा- I Love You Too

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 03:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली एमसीडी चुनाव में अपनी पार्टी की जीत के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को बधाई दी, दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की कमान संभालने के लिए ‘अपने बेटे, भाई' को चुनने के लिए उनका धन्यवाद किया। लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे, अन्य दलों से दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए साथ आने का आग्रह करेंगे।  

एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों का शुक्रिया अदा किया और नागरिक सुविधाओं में सुधार के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के साथ-साथ केंद्र और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 'आशीर्वाद' मांगा। ‘आप' के राष्ट्रीय संयोजक ने बुधवार को यहां भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनाने के लिए देश में सकारात्मक राजनीति की वकालत की। 

यहां दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित ‘आप' के मुख्यालय में पार्टी की जीत के बाद अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि हम सभी को दिल्ली की हालत सुधारनी है और मुझे भाजपा और कांग्रेस सहित सभी के सहयोग की आवश्यकता है। हमें ऐसा करने के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है, खासकर केंद्र और प्रधानमंत्री की मदद और आशीर्वाद की।

इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों का शुक्रिया करते हैं। ये बहुत बड़ी जीत है। दिल्ली के लोगों को बहुत-बहुत बधाई, आई लव यू टू (I Love You Too)। दिल्ली के लोगों ने अपने बेटे और भाई को आर्शीवाद दिया। हम लोगों ने रात दिन मेहनत करके स्कूल और अस्पतालों को ठीक किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज दिल्ली के लोगों ने दिल्ली को साफ करने की जिम्मेदारी दी है। मैं दिल्ली की जनता का कर्ज कभी नहीं चुका पाऊंगा।  दिल्ली में आप कार्यालय पर जश्न का माहौल है। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने नारा लगाया कि 'भ्रष्टाचार का एक ही काल, केजरीवाल। 

बता दें कि प्राप्त राज्य निर्वाचन आयोग के नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक आम आदमी पार्टी (आप) ने बहुमत के लिये जरूरी 126 का आंकड़ा पार कर लिया था वहीं भारतीय जनता पार्टी के खाते में 99 सीटें आई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News