अरुणाचल: आर्मी-पुलिसकर्मियों के बीच झड़प, सुलह कराने पहुंचीं निर्मला और रिजिजू

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 06:18 PM (IST)

बोमडिया:  अरुणाचल प्रदेश के बोमडिया में सेना और पुलिसकर्मियों के बीच हुए संघर्ष से उपजी स्थिति की बुधवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने समीक्षा की। पिछले हफ्ते सेना के कुछ जवानों ने बोमडिया थाने में तोड़फोड़ की थी और पुलिसकर्मियों तथा आम लोगों पर हमला किया था। रिजिजू ने कहा कि सेना और पुलिसकर्मियों के बीच हुए टकराव पर रक्षा मंत्री और मैंने गौर किया है। मैं सबसे अपील करता हूं कि इसे सेना बनाम पुलिस और नागरिक प्रशासन की तरह नहीं लें।
PunjabKesari
अरुणाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले रिजिजू ने कहा कि दो नवंबर को बोमडिया में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना को आपसी सहमति के जरिए सौहार्द से निपटाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सेना और पुलिस, दोनों ही अत्यंत ही समर्पण से राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं।
PunjabKesari
एक घटना से महान संस्थानों की छवि को धूमिल करने नहीं होने दिया जा सकता है। सीतारमण और रिजिजू, दोनों ने ही विश्वास की बहाली के उपायों के तौर पर नागरिक समाज के सदस्यों से भी मुलाकात की। सीतामरण भारत-चीन सरहद पर अग्रिम इलाकों में तैनात सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए अरुणाचल प्रदेश में हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News