देश में इस शख्स ने लगवाया कोरोना का 100 करोड़वां टीका, लेकिन फिर भी इस बात का है अफसोस

10/21/2021 12:31:43 PM

नई दिल्ली-  आज भारत ने  कोरोना के खिलाफ 100 करोड़ वैक्सीनेशन का आकंड़ा पार कर नया कीर्तिमान हासिल किया है।  गुरुवार को देश ने 100 करोड़ वैक्सीन के आंकडे़ को पार लिया, इस बीच दिलचस्प बात यह है कि जिस शख्स को कोरोना का 100 करोड़वां टीका लगा, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का रहने वाला है। आईए जानते हैं कौन है वह शख्स-
 

100 करोड़वां टीका लगवाने वाले शख्स को है इस बात का मलाल
दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अरुण रॉय को कोरोना का 100 करोड़वां टीका लगाया गया। बता दें कि अरुण रॉय वाराणसी के रहने वाले हैं और दिव्यांग हैं। इसके साथ ही अरुण रॉय ने एक अफसोस भी जताया दरअसल, उन्हें इस मौके पर पीएम मोदी के साथ सेल्फी न लेने का मलाल है। 
 

अरुण रॉय ने इस दौरान पत्रकारों को बताया कि जब वे दिल्ली आए थे, तब देश में 70वां करोड़ टीका लगा था, ऐसे में उन्होंने तय कर लिया था कि वे 100 करोड़वां टीका लगवाएंगे। 
 

टीका लगवाने के बाद PM मोदी ने की अरुण रॉय से मुलाकात
इसके बाद अरुण रॉय ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रजिस्ट्रेशन करवा लिया और  बाद में जब उन्होंने 100 करोड़वां टीका लगवाया तो पीएम मोदी ने उनसे मुलाकात की।  पीएम मोदी ने उसने पूछा कि उन्होंने अभी तक वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई।  इस पर अरुण रॉय ने बताया कि उन्हें वैक्सीन को लेकर भ्रम था, लेकिन जब देश के 70 करोड़ लोगों को वैक्सीन का टीका लगा, तो उन्होंने भी वैक्सीन लगवाने का फैसला किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News