दिल्ली क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, 6 साल से फरार 50-50 हजार की इनामी महिलाओं को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 09:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बड़ी कामयाबी हासिल की हैं, बताया जा रहा है कि 6 साल से फरार चल रहीं 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इन महिलाओं को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ था और 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा था, इन सभी महिलाओं को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ था और उन पर 50-50 हज़ार रुपये का इनाम था, इन महिलाओं पर हत्या के आरोप हैं।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया, 13 मार्च 2016 को एक कार को रास्ते देने के लिए मंगोलपुरी इलाके में 2 पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया, इस झगड़े में ग्यारसा राम नाम के शख्स की मौत हो गई। उस पर रॉड और तलवार से हमला किया गया था, इस मामले में हरि किशन,वीर सिंह, सौरव, प्रेम सिंह और और ब्रिज मोहन को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन जांच के दौरान प्रकाशी और उसकी 2 बेटियां वर्षा और ममता फरार हो गईं।

पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट पेश कर दी, जिसके बाद कोर्ट ने 29 जुलाई 2016 को इन तीन  महिलाओं को भगोड़ा करार दे दिया था, फिर दिल्ली पुलिस ने सभी महिलाओं पर 50-50 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया बीते दिन 1 सितंबर 2022 को सूचना मिली कि सभी महिलाएं त्रिलोकपुरी में रह रही हैं, इसके बाद जाल बिछाया गया और सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, महिलाओं से पूछताछ में पता चला कि हत्या के बाद 48 साल की प्रकाशी अपनी दोनों बेटियों के साथ पहले गाज़ियाबाद चली गई और फिर कुछ समय के लिए फिरोजाबाद में रही और इसके बाद दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में रहने लगीं। प्रकाशी ने बताया कि उनकी एक बेटी ममता की शादी को हो गई और अब उसकी एक बेटी भी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News