50 करोड़ कैश घर में दबाने वाली अर्पिता मुखर्जी की जान को खतरा,  ED ने कहा- उसके भोजन और पानी की पहले जांच हो

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 10:02 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला में हिरासत में ली गई अर्पिता मुखर्जी को लेकर ED ने एक बड़ा खुलासा किया।   ED ने कहा है कि अर्पिता मुखर्जी पर जानलेवा हमला हो सकता है। ED ने अपील की है कि जिस जेल में अर्पिता को रखा गया है वहां पर उसके खाने-पीने की जांच हो।  वहीं  अर्पिता को 4 से ज्यादा कैदियों के साथ न रखा जाए।  बता दें कि कल कोर्ट ने पार्थ और अर्पिता को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। जिसके चलते वह अब 19 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में हैं। 

ED ने PMLA कोर्ट को जानकारी देते हुए बताया कि  इस समय अर्पिता सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे में उन्हें जो भी खाना दिया जाए, उसे पहले चखना जरूरी है उनकी जान को खतरा है। उधर  अर्पिता मुखर्जी की वकील ने भी शुक्रवार को दावा किया उनके मुवक्किल यानी अर्पिता की जान को खतरा है। वकील ने अर्पिता के लिए एक डिवीजन 1 कैदी श्रेणी की मांग की और उसके भोजन और पानी की पहले जांच की बात कही।

 गौरतलब है कि शिक्षक भर्ती घोटाला के आरोप में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर से ED को करीब 50 करोड़ कैश और आधा किलो के 6 गोल्ड कंगन समेत की किलो सोना मिला था जिसके बाद ED ने उन्हें हिरासत में ले लिया और रिमांड के बाद अब 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है। इस मामले में अब अगली सुनवाई 18 अगस्त को होनी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News