शिक्षक भर्ती घोटालाः  नोटों से भरी अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी गाड़ियां गायब! जांच में जुटी ED

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 12:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर पर पड़ी ED की रेड में मिले रहे लगातार नोटों की गड्डियों की बरामदगी जारी है। बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शहर के चिनार पार्क इलाके में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर वीरवार देर शाम छापा मारा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। ईडी ने मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा है।
 
वहीं इस बीच जारी जांच में  डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्पलेक्स से अर्पिता की 4 लग्जरी गाड़ियां गायब हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ईडी के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इन कारों में कैश भरा हुआ था। ईडी इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।  हालांकि इस दौरान ईडी ने अर्पिता की एक मर्सिडीज कार को जब्त कर लिया है। 

बता दें कि पिछले हफ्ते शहर में उसके एक और फ्लैट से ईडी ने 21 करोड़ रुपये से अधिक की बेहिसाब नकदी जब्त की थी। ईडी के अधिकारी ने कहा, ‘यह (चिनार पार्क) अपार्टमेंट अर्पिता मुखर्जी का है और हमें संदेह है कि उसके अन्य फ्लैटों की तरह, यहां भी नकदी जमा हो सकती है। हम पड़ोसियों से बात कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यहां किस तरह की गतिविधियां की गई हैं।’ 

  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News