VIDEO: सेना ने PAK आतंकी से पूछा...और चाय कैसी लगी?

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 02:18 PM (IST)

जम्मूः भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो पाकिस्तानी आतंकी भारतीय सेना के हत्थे चढ़े हैं। भारत ने सबूत के साथ इन आतंकियों का वीडियो भी जारी किया है। जिंदा पकड़े गए दोनों आतंकियों ने कबूल भी किया कि वह पाकिस्तान से हैं। सेना की चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लो ने बताया कि दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं। 

 

सेना आतंकियों से पूछा- चाय कैसी लगी
सेना ने जारी की वीडियो में दिखाया कि आतंकी कबूल कर रहे हैं कि वह पाकिस्तान से हैं और लश्कर से जुड़े हैं। एक आतंकी का नाम मोहम्मद अजीम है। उसने बताया कि वह पाकिस्तान के रावलपिंडी से आया है और लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहा था। सेना ने इस पाकिस्तानी आतंकी को पीने के लिए चाय भी दी। आतंकी के चाय पीने के बाद उससे पूछा और चाय कैसी लगी। इसके जवाब में आतंकी मोहम्मद अजीम कहता है कि चाय बहुत अच्छी लगी।

 

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी F-16 विमान को मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन को कैद करने के बाद पाकिस्तानी सैनिकों ने भी उनसे यही सवाल किया था, तब उन्होंने बड़े रौब से जवाब दिया था। वहीं वीडियो में दूसरा आतंकी बताता है कि वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गाजी आबाद शहर का रहने वाला है। लेफ्टिनेंट जनरल ढिल्लो ने कहा कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में माहौल खराब करना चाहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News