आतंकी का अब्बूजान समाजवादियों का भाईजान इसलिए बंद है अखिलेश की जुबान, बोले अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 12:48 PM (IST)

नेशनल  डेस्क:  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर से अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया उन्होंने आज कहा कि मैंने कल भी कहा था अहमदाबाद बम धमाकों के तार सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं, इसलिए अखिलेश यादव अभी तक मौन हैं। कारण क्या है? आतंकी का अब्बूजान समाजवादियों का भाईजान इसलिए अखिलेश की ज़ुबान  बंद है।

 

वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए  सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जहां तक सवाल अनुराग ठाकुर का है तो जिस समय वह घटना हुई थी (2008 अहमदाबाद बंब धमाका) तो हम लोग (मैं, अनुराग ठाकुर और नीरज शेखर) एक ही गाडी में बैठकर रक्षा कार्यालय गए थे जहां प्रादेशिक सेना की ट्रेनिंग थी। अगर मैं आतंकवादी हूं तो वह भी आतंकवादी होंगे।
 

बता दें कि अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट को लेकर अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर आतंक को बढ़ावा देने का आरोप मढ़ दिया थाष केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि अखिलेश ने ठाना है, आतंकियों को बचाना है.
 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब भी आतंकवाद की बात आती है तो भाजपा जीरो टॉलरेंस रखती है, जबकि समाजवादी पार्टी सहयोगवाद का रुख रखती है। उन्होंने आरोप लगाया कि अहमदाबाद ब्लास्ट के दोषियों के तार सीधे सपा नेताओं से जड़े हैं. कोर्ट के आदेश के बाद भी सपा नेता और पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News