Air India की फ्लाइट में एक और ''कांड'', नशे में शख्स ने 8 साल की बच्ची के साथ किया गलत काम

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 09:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क: एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में पेशाब का मामला इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने के मामले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पायलट समेत क्रू मेंबर्स पर भी एयर इंडिया ने एक्शन लिया है। इसी बीच एक पुराना मामला चर्चा में आ गया है। दरअसल सितंबर में भी एक यात्री द्वारा विमान में दुर्व्यवहार की घटना हुई थी। एयर इंडिया ने शनिवार को बताया कि सितंबर में मुंबई-लंदन की एक फ्लाइट में इसी तरह की घटना घटी थी।

 

इसके बाद दुर्व्यवहार करने वाले यात्री को मेट्रोपॉलिटन पुलिस को सौंप दिया गया था। यात्री शराब के नशे में धुत था और उसने एक आठ वर्षीय बच्ची को अनुचित तरीके से छूने का भी प्रयास किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार घटना 5 सितंबर की है। लड़की की मां और 20 वर्षीय भाई की शिकायत मुताबिक फ्लाइट AI-131 में वह यात्रा कर रहे थे। यात्रा के दौरान नशे में धुत यात्री ने बच्ची को अनुचित तरीके से छूने का प्रयास किया था। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) अधिकारियों ने कहा है कि इस घटना की सूचना उन्हें नहीं दी गई थी। हालांकि एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि लैंडिंग पर कथित अपराधी को मेट्रोपॉलिटन पुलिस द्वारा फ्लाइट से बाहर निकाला गया।

 

एयर इंडिया के केबिन क्रू ने मेट्रोपॉलिटन पुलिस को बयान दिया और बताया कि घटना की रिपोर्ट 19 सितंबर, 2022 को DGCA को दी गई। वहीं एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया पुष्टि करती है कि 5 सितंबर, 2022 को मुंबई-लंदन उड़ान में एक घटना हुई थी। केबिन क्रू ने तुरंत कार्रवाई की और कथित अपराधी को अलग कर दिया. पीड़िता की तत्काल मदद की गई और उसे और उसके परिवार को वैकल्पिक सीटों पर स्थानांतरित करने में मदद करने सहित सभी सहायता दी गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News