सागर राणा मर्डर केस: सुशील कुमार का एक और सहयोगी गिरफ्तार, मारपीट की घटना में था शामिल

6/11/2021 6:48:42 PM

नेशनल डेस्क:  दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मारपीट की घटना में एक पहलवान की मौत हो गयी थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नेबताया कि आरोपी अनिरूद्ध कथित मारपीट की घटना में शामिल था। उसे  राष्ट्रीय राजधानी में गिरफ्तार किया गया।

 

23 मई को गिरफ्तार हुआ था सुशील
सुशील और उसके सहयोगियों ने पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू तथा अमित कुमार से संपत्ति विवाद को लेकर चार और पांच मई की दरमियानी रात को मारपीट की थी। बाद में धनखड़ की मौत हो गयी थी। सुशील को सह आरोपी अजय कुमार के साथ 23 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

 

सुशील का हथियार का लाइसेंस रद्द
दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर हत्या, गैर इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं। पुलिस ने सुशील कुमार को घटना का ‘‘मुख्य आरोपी और सरगना’’ बताया है और कहा है कि ऐसे इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य हैं जिसमें सुशील और उसके सहयोगी धनखड़ को पीटते नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें सुशील और उसके सहयोगी एक व्यक्ति को स्टिक से पीटते नजर आए। पुलिस ने 31 मई को सुशील का हथियार का लाइसेंस रद्द कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static