अनोखी लव स्टोरी- भारत की अंजिल को हुआ पाकिस्तान की सूफी से प्यार...इंटरनेट पर हुई थी दोस्ती

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 02:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत की अंजलि चक्रा और पाकिस्तान की सूफी मलिक की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। अंजलि और सूफी ने अपनी प्रेम कहानी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे पहले अंजलि और सूफी एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई थीं। अंजलि चक्रा ने बताया कि उसने अपने पार्टनर को काफी देर तक लुकछिप कर डेट किया लेकिन फिर सोचा कि अब इस रिश्ते को सार्वजनिक कर देना चाहिए।

 

अंजलि ने कहा कि जैसे ही मैंने अपने सेम सेक्स रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया तो हमें काफी पॉपुलैरिटी मिलने लग गई। अंजलि ने कहा कि जब मैंने अपने पार्टनर के साथ फोटो पोस्ट शेयर किए तो हमारे फॉलोअर्स तेजी से बढ़ने लगे। उसने बताया कि रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करने के बाद मैंने अपना पहला पोस्ट कटे बालों के साथ किया था, इस हेयर कट को मैं और मेरी बेस्ट फ्रेंड ‘बाइसेक्शुअल बॉब’ कहते हैं क्योंकि हमलोगों ने देखा था कि बाइसेक्शुअल लोग अपनी पहचान को जाहिर करने के लिए ऐसा ही हेयर कट लेते थे।

 

बता दें कि अंजलि चक्रा और सूफी मलिक अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। उन्होंने अपनी पहली मुलाकात और प्यार के बारे में एक वीडियो में बताया था। अंजलि चक्रा और सूफी मलिक की पहली मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई थी और दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे। इसके बाद अंजलि ने सूफी को अपने घर बुलाया। अंजलि ने बताया कि बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद वह सूफी के बेहद करीब आ गई। इंस्टाग्राम के जरिए ही अंजलि को पता चला कि सूफी बाइसेक्शुअल हैं, इसके बाद अंजलि ने सूफी से मिलने का प्लान बनाया। कई मुलाकातों के बाद अंजलि ने सूफी को प्रपोज कर दिया और दोनों एक हो गए। अंजलि और सूफी दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, उनके इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख फॉलोअर्स हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News