मंदिर में चढ़ रही थी बलि, बकरे की जगह काट दी उसे पकड़ने वाले की गर्दन, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 12:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  आंध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक  शख्स ने बकरे की गर्दन काटने की बजाय पास खड़े एक अन्य व्यक्ति की गर्दन काट दी। 

 
दरअसल, यह घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर की है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित वलसापल्ले के एक मंदिर में संक्रांति के अवसर पर बलि का आयोजन किया जा रहा था। इस कार्यक्रम के लिए एक बकरे को लाया गया था और उसी की बलि चढ़ाई जानी थी। लेकिन ठीक इसी दौरान जो शख्स बकरे की गर्दन काटने वाला था उसका नाम चलापथी है और जो बकरे को पकड़े हुए था उसका नाम सुरेश है। बलि के दौरान अचानक चलापथी ने बकरे की जगह सुरेश की गर्दन काट दी। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। जैसे ही उसकी गर्दन कटी वह लथपथ होकर  नीचे गिर गया।
 

रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी नशे में था और उसने शराब पी रखी थी। उधर खून से लथपथ सुरेश को पास में ही स्थित मदनपल्ले के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।  पुलिस ने बताया कि नशेड़ी आरोपी को पकड़ लिया गया है। मृतक सुरेश शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आगे की जांच शुरू हो गई है और संबंधित पक्षों से भी पूछताछ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News