कौन एंटनी? अनिल एंटनी के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दो टूक में दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 12:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने आज बुधवार कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।वहीं इस पर पूछे गए सवाल पर  पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने दो टूक में जवाब दिया। दरअसल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी की ओर से कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद जब पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश से मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया- कौन एंटनी? 

वहीं दूसरी तरफ, अनिल एंटनी के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने अनिल से बात नहीं की है।  थरूर ने तिरुवनंतपुरम में कहा कि हमारी संप्रभुता और राष्ट्रीय सुरक्षा ऐसी चीज नहीं है, जिसे किसी डॉक्यूमेंट्री से आसानी से प्रभावित किया जा सकता है। BBC डॉक्यूमेंट्री हमारे राष्ट्र की संप्रभुता को कैसे प्रभावित कर सकता है? केंद्र द्वारा डॉक्यूमेंट्री को प्रतिबंध करना अनावश्यक कार्य है. हम इसे नजरअंदाज कर सकते हैं।

बता दें कि अनिल एंटनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात दंगों पर बनी बीबीसी डॉक्यूमेंट्री का विरोध और मोदी सरकार का समर्थन किया था और उन्होंने कहा कि मुझपर ट्वीट को वापस लेने का दबाव बनाया गया। अनिल एंटनी ने कहा था कि भारतीय संस्थानों के मुकाबले ब्रिटिश प्रसारक के विचार को महत्व देने से देश की संप्रभुता प्रभावित होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News