Coronavirus: अमूल के इस cartoon को लेकर सोशल मीडिया पर​ छिड़ गई बहस

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 02:10 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: चीन में घातक कोरोना वायरस से जहां देश की अर्थव्यवस्था डगमगा रही है तो वहीं दूसरे देश दूरी बनाने में जुट गए हैं। इसी बीच भारत की अग्रणी दुग्ध उत्पादन कंपनी अमूल इंडिया ने एक cartoon बनाया है, जिसमें Coronavirus से प्रभावित चीन के वुहान शहर से भारतीयों की घर वापसी दिखाई गई है। हालांकि इसे लेकर सोशल मीडिया पर जंग भी छिड़ गई है।

PunjabKesari

दरअसल अमूल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक cartoon शेयर करते हुए लिखा कि "Wuhan Se Yahaan Le Aaye"। इस cartoon में अमूल गर्ल मुंह में मास्क लगाए हुए बाकी लोगों के साथ एयर इंडिया के विमान से उतरती हुई दिखाई दे रही है। अमूल के इस cartoon को लेकर सोशल मीडिया दो भागों में बंट गया है। जहां कुछ इसे सही बता रहे हैं तो वही कुछ का कहना है कि कंपनी इसके जरिए लोगों तक गलत संदेश पहुंचा रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया के कई देशों में फैल चुका है। विश्व स्वास्थ्य संगठन के मुताबिक दुनिया के 18 से ज्यादा देशों में कोरोना ने पैर पसार लिए हैं। ऐसे में कई देश चीन से लोगों को एयरलिफ्ट करा रहे हैं। भारत ने भी 647 लोगों को एयरलिफ्ट कर चीन से निकाला है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News