आरोपों के बीच अमृता फडणवीस ने नवाब मलिक पर किया पलटवार, बताया ‘बिगड़े नवाब’

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 09:58 AM (IST)

मुंबई:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों के बीच अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह रिवर मार्च एनजीओ था जिसने इस व्यक्ति की सेवाएं ली थीं। उन्होंने आह्वान किया कि ‘बिगड़े नवाब ऊर्जा को सुधरे नवाब में तब्दील करें। अमृता ने कहा सवाल ‘बिगड़े नवाब’ के ‘बॉस या सुपर बॉस’ से पूछा जाना चाहिए।
 

अमृता ने कहा कि वह नेता नहीं हैं बल्कि सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि सचिन गुप्ता और जयदीप राणा ने निदेशक और सहायक के तौर पर ईशा फाउंडेशन के लिए नदी पुनरुद्धार पर गाना बनाया था जिसे पूरे बॉलीवुड ने गाया। मैंने और यहां तक कि देवेंद्र जी ने अपनी आवाज दी।
 

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि रिवर मार्च एनजीओं को खासतौर पर मुंबई के लिए उनका यह काम अच्छा लगा। सचिन गुप्ता ने कहा कि वह मुफ्त में काम करेंगे। सभी ने यह मुफ्त में कार्य किया। यहां तक कि डब्बावाले और कोली समुदाय भी इसमें शामिल हुए। 
 

गौरतलब है कि इससे पहले नवाब मलिक ने कई ट्वीट कर एनसीबी को निशाना बनाया। इसके साथ ही उन्होंने देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर कथित ड्रग्स तस्कर के साथ साझा की और भाजपा से संबंध को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने इस तरह की तस्वीर अमृता की भी साझा की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News