केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 नवंबर को तमिलनाडु के पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 11:59 PM (IST)

चेन्नईः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 नवंबर को महानगर की यात्रा करेंगे और यहां पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। यह जानकारी तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष एल. मुरुगन ने रविवार को दी। उन्होंने कहा कि यह भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए बड़ा उत्साहवर्द्धन होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता के दौरे का मतलब विपक्षी दलों में ‘‘भय'' की भावना पैदा करना भी है। 

मुरुगन ने मीडिया से कहा कि चूंकि मार्च में उनके तमिलनाडु भाजपा का अध्यक्ष बनने के बाद शाह की यह पहली यात्रा है, इसलिए हवाई अड्डे से लेकर पार्टी के कार्यक्रम स्थल तक गृह मंत्री के लिए भव्य स्वागत की तैयारियां हो रही हैं। शाह का तमिलनाडु भाजपा की कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करने और जिला सचिवों सहित पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। 

एक सवाल के जवाब में मुरुगन ने कहा कि शाह के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्द्धन होगा और साहस बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के दौरे से विपक्षी दलों में भय की भावना आएगी क्योंकि भाजपा और मजबूत होती जा रही है और जिन इलाकों में उन्होंने दौरा किया वहां उसने जीत दर्ज की है। 

तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के एस अलागिरी ने मुरुगन के बयान पर पलटवार करते हुए सवाल किया, ‘‘हम शाह से क्यों डरें? लोकतंत्र में किसी को दूसरे व्यक्ति से डरने की जरूरत नहीं है।'' अलागिरी ने कहा कि विशेष तौर पर तमिलनाडु में कोई भी शाह से नहीं डरता है। उन्होंने कहा, ‘‘मुरुगन कल्पना में जी रहे हैं, उन्हें वास्तविक दुनिया में आने दीजिए।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News