देर रात चेन्नई पहुंचे अमित शाह, तमिलनाडु और पुडुचेरी में करेंगे जनसभा और रैली

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 06:32 AM (IST)

नेशनल डेस्कः अमित शाह शनिवार देर रात तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शाह का स्वागत किया। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद पहुंचे शाह जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सीटों के बंटवारे को लेकर भी चर्चा करेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह रविवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी नेताओं के अनुसार शाह दोनों राज्यों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। बीजेपी तमिलनाडु में AIADMK के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। तय कार्यक्रम के अनुसार शाह रविवार की सुबह पुडुचेरी के कराइकल में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद वह तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के जानकीपुरम में 'विजय संकल्प रैली' करेंगे। तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होना है। शाह के आगमन से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एल. मुरुगन और केंद्रीय राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी ने एआईएडीएमके नेता तथा सीएम ई. पलानिस्वामी और ओ. पन्नीरसेल्वम के साथ सीटों की शेयरिंग को लेकर मुलाकात की। 

चुनाव आयोग ने तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव का ऐलान कर दिया है। कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान के बीच यहां 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव समर में कूदने के लिए कमर कस ली है, वहीं इन चुनावों में तमिलनाडु की जनता किसे अगला मुख्यमंत्री देखना चाहती है, यह दिलचस्प होने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News