कन्याकुमारी में अमित शाह का रोड शो, बोले- विधानसभा चुनाव में हमारी ही होगी जीत

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 12:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के पांच राज्यों में अपनी जीत दर्ज करवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी जी तोड़ मेहनत कर रही है। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल में हुंकार भरेंगे तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु और केरल के एकदिवसीय राजनीतिक दौरे पर हैं। उन्होंने कन्याकुमारी में रोड शो करते हुए कहा कि मुझे भरोसा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु में AIADMK, भाजपा और PMK की संयुक्त सरकार बनेगी। 

Live Updates:-

  •  शाह बोले- आज हमने ग्यारह घरों में जाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश देने का काम किया है। मैं कन्याकुमारी के सभी मतदाताओं से अपील करना चाहता हूं कि इस लोकसभा चुनाव में आप NDA के प्रत्याशी पोन राधाकृष्णन को जीताकर दिल्ली भेजिए
  • शाह ने कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन में विजय संकल्प महासंपर्क अभियान(डोर-टू-डोर कैंपेन) शुरू किया।
  • इससे पहले उन्होंने सुचिंद्रम मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

PunjabKesari

केरल विजय यात्रा को भी करेंगे संबोधित
पार्टी ने बयान जारी कर कहा कि शाह तिरूवनंतपुरम में भाजपा की ‘‘केरल विजय यात्रा'' के समापन समारोह को भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह दोनों राज्यों में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। कन्याकुमारी के सुचिंद्रम में ‘‘वेटरी कोडी एनाधी'' (चुनावी जीत के लिए जनसंपर्क कार्यक्रम) की शुरुआत करने के अलावा शाह वहां एक रोडशो भी करेंगे, जहां कांग्रेस के निवर्तमान सांसद की मौत के कारण खाली हुई सीट पर भाजपा लोकसभा उपचुनाव भी लड़ रही है।

PunjabKesari
संन्यासियों के साथ भी करेंगे बैठक
गृह मंत्री कन्याकुमारी से लौटने के बाद अपराह्न चार बजे श्री रामकृष्ण मठ में भाजपा प्रदेश नेताओं के बैठक की अध्यक्षता करेंगे और संन्यासियों के साथ भी बैठक करेंगे। बाद में वह शाम पांच बजे शंखमुखुम बीच में विजय यात्रा सत्र का समापन करेंगे। केरल में आगमाी छह अप्रैल को एक चरण में ही 140 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है। भाजपा सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के साथ मिलकर राज्य विधानसभा चुनाव लड़ रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News