कैबिनेट विस्‍तार की अटकलों के बीच पार्टी सांसदों से मिले अमित शाह

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 05:50 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा सांसदों के साथ बैठक की। शाह ने सरकार के कामकाज, कोविड की स्थिति और अन्‍य मामलों को  को लेकर फीडबैक लिया। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि पिछले पांच दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपने मंत्रियों और बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की है। शाह ने उत्‍तर प्रदेश, महाराष्‍ट्र, राजस्‍थान, गुजरात और कुछ अन्‍य राज्‍यों के सांसदों के साथ शनिवार और रविवार को अपने निवास पर मुलाकात की थी। बताया जाता है कि करीब 30 सांसद और कुछ मंत्री, उनके निवास पर पहुंचे थे।

सूत्रों ने बताया कि कोविड-19 की दूसरी लहर के धीमे पड़ने के बाद राजनीतिक गतिविधियां और बैठकों का दौर फिर से शुरू हो गया है। इस बार इन बैठकों का फोकस कोरोना महामारी के दौरान, सांसदों के संसदीय क्षेत्र की स्थिति, कोविड से निपटने और उनके 'प्रदर्शन' और लोगों की शिकायतों पर था।

गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह से कैबिनेट विस्‍तार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है क्‍योंकि मोदी मंत्रिमंडल में अभी 28 स्‍थान खाली है। एक स्‍थान लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान के निधन से खाली हुआ है जो खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय का काम संभाल रहे थे। इस समय सरकार में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा 21 कैबिनेट मंत्री, 9 राज्‍यमंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) और 23 राज्‍य मंत्री हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News