अमित शाह ने देवबंद में बीच में ही छोड़ा डोर-टू-डोर कैंपेन, भारी भीड़ बनी समस्या

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 07:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को सहारनपुर के देवबंद में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे लेकिन उन्होंने यहां अपना डोर-टू-डोर कैंपेन बीच में ही छोड़ दिया। दरअसल, अमित शाह के साथ भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई थी इसलिए उन्हें अपना प्रचार बीच में ही रोकना पड़ा। कोविड प्रोटोकॉल के कारण चुनाव आयोग ने नई गाइडलाइन जारी की हैं। इन गाइडलाइन के मुताबिक, “5 लोगों के साथ ही घर घर जाकर चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

मुजफ्फरनगर के देवबंद बाजार में एक अन्य कार्यक्रम में शाह ने शिव मंदिर का दौरा किया, मतदाताओं को पर्चे बांटे और जन संपर्क अभियान के तहत लोगों से मुलाकात की।मुजफ्फरनगर शहर के लोगों ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले घर-घर प्रचार अभियान के दौरान उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

देवबंद में लोग गृह मंत्री का स्वागत करने के लिए ढोल बजाकर नाच रहे थे, जबकि महिलाओं और बच्चों ने अपनी बालकनियों से फूलों की वर्षा की। अमित शाह के प्रचार अभियान के दौरान लोगों में काफी उत्साह देखा गया। लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ सड़क पर भी खूब डांस किया। बता दें कि चुनाव आयोग की पाबंदियों के चलते घर-घर प्रचार अभियान में कुल मिलाकर 10 लोग ही हिस्सा ले सकते हैं लेकिन देवबंद में शाह के साथ लोगों की भीड़ जुट गई थी। बढ़ती हुई भीड़ को देखते हुए शाह ने प्रचार अभियान को बीच में ही रोकने का फैसला किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News