बंगाल से अमित शाह का रोड शो LIVE, बाले- ममता के भाषण के बाद कोच बिहार में हुई हिंसा

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह आज एक बार फिर बंगाल की धरती पर हुंकार भर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के शांतिपुर के बाद वह राणाघाट दक्षिण में रोड शो कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव के चौथे चरण में कल एक दुखद घटना हुई। जिस प्रकार से इस घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है ये बहुत दुखद है। मैंने ममता दीदी के बयान देखे हैं, उसी बूथ पर सुबह आनंद बर्मन की गुंडों द्वारा हत्या कर दी गई ताकि वहां पर मतदान न हो और CISF के हथियार लूटने की कोशिश की। शाह के रोड शो में  जय श्री राम के भी नारे सुनाई दिए।

PunjabKesari

शाह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ममता दीदी सिर्फ चार लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं, उनको आनंद बर्मन की मौत की नहीं पड़ी है। मृत्य में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करना, ममता दीदी ने बंगाल की राजनीति को कितना नीचे​ गिराया है, ये इसका एक उदाहरण है। उसी सीतलकुची सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि CAPF वाले आए तो उन्हें घेर लो, उन पर हमला करो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपका वो भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है?

PunjabKesari

वहीं इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कूच बिहार के सीतलकूची में केंद्रीय सुरक्षा बलों की गोलीबारी में चार लोगों के मारे जाने की घटना के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफा मांगा था। । बनर्जी ने मांग की कि शाह को इस ‘‘नीच, नृशंस एवं अप्रत्याशित'' घटना की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए।

PunjabKesari

याद हाे कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के दौरान पहली बार बड़े पैमाने पर हुई हिंसा के बाद राजनीतिक तूफान उठ खड़ा हुआ है। शनिवार को 44 सीटों पर चौथे चरण के चुनाव में सीआईएसएफ कर्मियों की गोलीबारी में चार लोगों की मौत सहित पांच लोग मारे गए, जबकि पांच उम्मीदवारों पर हमला किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News