देर रात गुवाहाटी पहुंचे अमित शाह, सीएम सोनोवाल ने किया स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 06:37 AM (IST)

गुवाहाटीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार देर रात असम पहुंच गए। गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर कुछ कलाकारों और स्थानीय कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का स्वागत किया। असम के सीएम और पूर्व केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की। 
PunjabKesari
पूर्वोत्तर लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक हिमंत विश्व सरमा ने भी शाह से एयरपोर्ट पर मुलाकात की। उन्होंने इससे पहले जानकारी दी थी कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाह राज्य पार्टी कोर समिति और बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि युनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल-भाजपा-गण सुरक्षा पार्टी गठबंधन का 23 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी उनसे कई मुद्दों पर चर्चा करेगा। 
PunjabKesari
कामाख्या मंदिर में करेंगे पूजा 
मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी उनसे राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। रविवार की सुबह, शाह असम के कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और मणिपुर के लिए रवाना होंगे जहां उन्हें विभिन्न योजनाओं की शुरुआत करनी है। सरमा ने बताया कि शाह रविवार शाम को दिल्ली लौटेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News